Forever किस देश की कंपनी है और Forever कंपनी के मालिक कौन है-

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

हैलो दोस्तों आज हम जानेगे की ”Forever किस देश की कंपनी है और Forever कंपनी के मालिक कौन है” आप में बहुत से लोग इस कंपनी का प्रोडक्ट उपयोग करते होंगे। शायद आप में से कुछ लोग इस कंपनी का नाम पहली बार सुन रहे होंगे।

तो उनके जानकारी के लिये बता दे की डायरेक्ट सेल्लिंग मल्टी लेवल मार्केटिंग कंपनी है जो मुख्य रूप पर्सनल केयर प्रोडक्ट व एलोवेरा से बने प्रोडक्ट सेल बेचती हैं। आप में बहुत लोगों के मन में आखिर यह सवाल जरूर आया होगा की आखिर ”Forever किस देश की कंपनी है और Forever कंपनी के मालिक कौन है”

और किसी से पूछने के बाद भी इसका जबाब नहीं मिला होगा। आज मैं अपने इस आर्टिकल में Forever कंपनी से जुड़ी सभी जानकारी बिस्तर पूर्वक बताने वाला हुँ। आपको यह लेख पढ़ने के बाद Forever कंपनी से संबंधित सभी जानकारी मिल जायेगी।

Forever किस देश की कंपनी है

Forever अमेरिका की पर्सनल केयर प्रोडक्ट और एलोवेरा से बनी प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी हैं इसका मुख्यालय स्कॉट्सडेल, एरिज़ोना, संयुक्त राज्य अमेरिका में स्थित हैं। आज Forever कंपनी 160 से अधिक देशों मे बहुत ही अच्छे तरीका से अपना कारोबार कर रही है।

Forever कंपनी का मालिक कौन है

Forever कंपनी का मालिक Rex Maughan है। इस कंपनी की शुरुआत सन् 1978 में टेम्पे सिटी अमेरिका में हुआ था। Rex Maughan अब इस दुनिया मे नहीं रहे उनकी मृत्यु 17 जुलाई 2021 को हुई थी। Rex Maughan अमेरिका के राष्ट्रपति भी रह चुके है, यह अमेरिका के राष्ट्रपति होने के साथ ही वे एक सफल बिजनेसमैन भी थे।

Forever कंपनी का मुख्य प्रोडक्ट-

Forever कंपनी पर्सनल केयर प्रोडक्ट और एलोवेरा बनाती है और बेचती है। आज यह कंपनी दुनिया के 160 देशों मे अपना प्रोडक्ट बेचती है Forever कंपनी के द्वारा आपको निम्नलिखित प्रकार के प्रोडक्ट्स मिल जायेंगे-

  • Nutritional Supplements
  • Bee products
  • Personal Care
  • Weight Management
  • Drinks and Gels
  • Skincare
  • Animal Care

Forever कंपनी के बारे में (About Forever Company In Hindi)

आर्टिकल का नाम Forever किस देश की कंपनी है
स्थापना1978
संस्थापक Rex Maughan
मालिक Rex Maughan
किस देश की कंपनी हैंअमेरिका
मुख्यालयस्कॉट्सडेल, एरिज़ोना, संयुक्त राज्य अमेरिका
आधिकारिक वेबसाईटforeverliving.com

Forever कंपनी से संबंधित कुछ प्रश्न:-

प्रश्न: Forever कहाँ की कंपनी है?

उत्तर: Forever अमेरिका की पर्सनल केयर प्रोडक्ट और एलोवेरा से बनी प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी हैं इसका मुख्यालय स्कॉट्सडेल, एरिज़ोना, संयुक्त राज्य अमेरिका में स्थित हैं।

प्रश्न: Forever कंपनी का मुख्यालय कहाँ है?

उत्तर: Forever कंपनी का मुख्यालय स्कॉट्सडेल, एरिज़ोना, संयुक्त राज्य अमेरिका में स्थित हैं।

प्रश्न: Forever कंपनी की स्थापना कब हुई थी?

उत्तर: Forever कंपनी का मालिक Rex Maughan है। इस कंपनी की शुरुआत सन् 1978 में टेम्पे सिटी अमेरिका में हुआ था।

प्रश्न: Forever कंपनी का मालिक कौन है?

उत्तर: Forever कंपनी का मालिक Rex Maughan है। इस कंपनी की शुरुआत सन् 1978 में टेम्पे सिटी अमेरिका में हुआ था।

इसे भी पढ़े:-

निष्कर्ष:-

दोस्तों मैं आशा करता हूं आप को हमारा ये आर्टिकल Forever किस देश की कंपनी है अच्छा लगा होगा और आप को Forever कंपनी के बारे में पूरी जानकारी मिल गई होगी। इस पोस्ट को पढ़ने के बाद आप आसानी से बता पायेंगे कि Forever अमेरिका की पर्सनल केयर प्रोडक्ट और एलोवेरा से बनी प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी हैं इसका मुख्यालय स्कॉट्सडेल, एरिज़ोना, संयुक्त राज्य अमेरिका में स्थित हैं।Forever कंपनी का मालिक Rex Maughan है। इस कंपनी की शुरुआत सन् 1978 में टेम्पे सिटी अमेरिका में हुआ था।

अगर यह लेख आपको अच्छा लगा हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों या अपने परिवार के किसी सदस्य के पास सोशल मीडिया में भी शेयर कर सकते है, आपके मन मे कोई सवाल है तो आप कमेंट बॉक्स मे पुछ सकते है हम आपका जबाब जल्द से जल्द देना का कोशिश करुगा

मै निशांत सिंह राजपूत इस ब्लॉग का लेखक और संस्थापक हूँ, अगर मै अपनी योग्यता की बात करू तो मै MCA का छात्र हूँ.

Leave a Comment