Mitashi कंपनी के मालिक है और यह किस देश की कंपनी है-

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

हैलो दोस्तों आज हम जानेंगे की ”Mitashi कंपनी के मालिक है और यह किस देश की कंपनी है” मिटाशी एक इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी है आप में से बहुत लोग इस कंपनी का प्रोडक्ट उपयोग किये होंगे। इस कंपनी का मुख्य प्रोडक्ट टेलीविजन, एयर कूलर, वॉशिंग मशीन का उत्पादन का कार्य करती हैं। इस कंपनी का सभी प्रोडक्ट गुड क्वालिटी का होता हैं। आज के समय इस के प्रोडक्ट का डिमांड बहुत तेजी से बढ़ता ही जा रहा है।

आप में से बहुत से लोगों के मन में यह सवाल जरूर आया होगा की आखिर ”Mitashi कंपनी के मालिक है और यह किस देश की कंपनी है” यह सवाल किसी से पूछने के बाद भी इसका जबाब नहीं मिला होगा।

आज मैं अपने इस आर्टिकल में मिटाशी कंपनी से जुड़ी सभी जानकारी बिस्तर पूर्वक बताने वाला हुँ। मेरा लक्ष्य यह हैं की जब भी आप मिटाशी कंपनी की कोई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट खरीदे उससे पहले मिटाशी कंपनी से जुड़ी सभी जानकारी आपके पास मौजुद हो ताकि आपको कोई दिक्कत ना हों

Mitashi किस देश की कंपनी है

Mitashi कंपनी के मालिक और संस्थापक ”Rakesh Dugar” हैं इन्होंने इस कंपनी की स्थापना सन् 1998 में की थी। मिटाशी कंपनी का कोई भी प्रोडक्ट उच्य क्वालिटी का होता हैं. इसलिए ज्यादा तर लोग इस कंपनी का प्रोडक्ट उपयोग करना पसंद करते हैं। Rakesh Dugar ही मिटाशी कंपनी के सीईओ है।

Mitashi कंपनी के मालिक है-

Mitashi एक भारत की इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट निर्माता कंपनी हैं इसका मुख्यालय मुंबई (महाराष्ट्र)भारत में स्थित है। आज के समय में भारत के सभी शहरों में इस कंपनी के प्रोडक्ट आराम से मिल जायेगा।

Mitashi कंपनी के मुख्य प्रोडक्ट

अब आप यह तो जन ही गये हैं की मिटाशी एक इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी हैं। मिटाशी आज के समय मे काफी पॉपुलर ब्रांड हो चुका है। यह इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट अन्य उत्पादों का निर्माण करता है। कुछ प्रमुख उत्पादों का नाम इस प्रकार हैं। 

  • वॉशिंग मशीन,
  • टेलीविजन
  • एयर कूलर
  • वॉशिंग मशीन
  • गेमिंग कंसोल
  • कूलर,

मिटाशी कंपनी के बारे में (About Mitashi Company In Hindi)

कंपनी Mitashi Company
स्थापना1998
संस्थापक Rakesh Dugar
मालिक Rakesh Dugar
सीईओ Rakesh Dugar
उत्पाद इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट
किस देश की कंपनी हैंभारत
मुख्यालयमुंबई (महाराष्ट्र)
आधिकारिक वेबसाईटwww.mitashi.com

मिटाशी कंपनी से संबंधित कुछ प्रश्न:-

प्रश्न: मिटाशी किस देश की कंपनी है?

उत्तर: Mitashi एक भारत की इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट निर्माता कंपनी हैं इसका मुख्यालय मुंबई (महाराष्ट्र)भारत में स्थित है।

प्रश्न: मिटाशी कंपनी का मुख्यालय कहाँ है?

उत्तर: मिटाशी कंपनी का मुख्यालय मुंबई (महाराष्ट्र)भारत में स्थित है।

प्रश्न: मिटाशी कंपनी की स्थापना कब हुई थी?

उत्तर: Mitashi कंपनी के मालिक और संस्थापक ”Rakesh Dugar” हैं इन्होंने इस कंपनी की स्थापना सन् 1998 में की थी।

प्रश्न: मिटाशी कंपनी का मालिक कौन है?

उत्तर: Mitashi कंपनी के मालिक और संस्थापक ”Rakesh Dugar” हैं इन्होंने इस कंपनी की स्थापना सन् 1998 में की थी।

प्रश्न: मिटाशी कंपनी का सीईओ कौन है?

उत्तर: Rakesh Dugar ही मिटाशी कंपनी के सीईओ है।

ये भी जाने-

निष्कर्ष:-

दोस्तों मैं आशा करता हूं आप को हमारा ये आर्टिकल ”Mitashi कंपनी के मालिक है और यह किस देश की कंपनी है” अच्छा लगा होगा और आप को मिटाशी कंपनी के बारे में पूरी जानकारी मिल गई होगी। इस पोस्ट को पढ़ने के बाद आप आसानी से बता पायेंगे कि Mitashi कंपनी के मालिक और संस्थापक ”Rakesh Dugar” हैं इन्होंने इस कंपनी की स्थापना सन् 1998 में की थी। Mitashi एक भारत की इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट निर्माता कंपनी हैं इसका मुख्यालय मुंबई (महाराष्ट्र)भारत में स्थित है।

अगर यह लेख आपको अच्छा लगा हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों या अपने परिवार के किसी सदस्य के पास सोशल मीडिया में भी शेयर कर सकते है, आपके मन मे कोई सवाल है तो आप कमेंट बॉक्स मे पुछ सकते है हम आपका जबाब जल्द से जल्द देना का कोशिश करुगा

मै निशांत सिंह राजपूत इस ब्लॉग का लेखक और संस्थापक हूँ, अगर मै अपनी योग्यता की बात करू तो मै MCA का छात्र हूँ.

Leave a Comment