MIVI किस देश की कंपनी है और मिवी कंपनी के मालिक कौन है-

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

हैलो दोस्तों में आज हम जानेंगे की ”MIVI किस देश की कंपनी हैं और इसका मालिक कौन हैं” पिछले कुछ सालों में यह कंपनी का प्रोडक्ट काफी ज्यादा देखने को मिल रहा हैं। आप में से बहुत से ऐसे भी लोग होंगे जो इस कंपनी का समान उपयोग करते होंगे। Movi एक इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस बनाती वाली कंपनी हैं जैसे ब्लुएथूथ स्पीकर, ईयर बड्स, साउंड बार और मोबाइल चार्जिंग केबल आदि प्रोडक्टस बनाती हैं।

आप में बहुत लोगों के मन में आखिर यह सवाल जरूर आया होगा की आखिर ”MIVI किस देश की कंपनी हैं और इसका मालिक कौन हैं” और किसी से पूछने के बाद भी इसका जबाब नहीं मिला होगा।

आज मैं अपने इस आर्टिकल में MIVI कंपनी से जुड़ी सभी जानकारी बिस्तर पूर्वक बताने वाला हुँ। मेरा लक्ष्य यह हैं की जब भी आप MIVI कंपनी ब्लुएथूथ स्पीकर, ईयर बड्स, साउंड बार और मोबाइल चार्जिंग केबल या कोई ना कोई अन्य प्रोडक्ट खरीदने जाये आपको पहले से MIVI कंपनी से जुड़ी सभी जानकारी आपके पास मौजुद हो ताकि आपको कोई दिक्कत ना हों।

MIVI किस देश की कंपनी है

MIVI एक भारतीये इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस निर्माता कंपनी हैं। इसका मुख्यालय हैदराबाद (तेलंगाना) में स्थित है। आज के कुछ साल पहले तक दूर दूर तक इस कंपनी का कोई नाम तक नहीं जनता था, लेकिन अभी इस कंपनी का प्रोडक्ट का डिमांड बहुत तेजी से बढ़ रहा है।

MIVI कंपनी के मालिक कौन हैं-

MIVI कंपनी की संस्थापक विश्वनाथ कंदुला हैं इन्होंने इस कंपनी की शुरुआत सन् 2015 में किया गया था। इस कंपनी के सीईओ विश्वनाथ कंदुला हैं। आज के समय मे इस कंपनी का कोई भी प्रोडक्ट Amazon या Flipkart से घर बैठे मँगवा सकते है। सामंथा रुथ प्रभु मिवी कंपनी अपना ब्रांड एंबेसडर है।

MIVI Full Form In Hindi-

MIVI का फुल फ़ोर्म ”Multiply Impaired Visually Impaired” होता है। MIVI कंपनी कोई भी प्रोडक्ट उच्च क्वालिटी और गुड लूकिंग के होते है। अपने क्वालिटी के दम पर यह कंपनी आज के समय में पसंदीदा ब्रांड बन चुकी है।

MIVI कंपनी के मुख्य प्रोडक्ट-

2015 में शुरू हुई ये कंपनी आज बहुत फेमस हो चुकी है, बहुत काम समय मे जो कंपनी कर पाई उतना बहुत काम ही कंपनी कर पाती है, भारत में इस कंपनी का ईयरबड्स, साउंड बार, ब्लूटूथ स्पीकर डिमांड बहुत तेजी से बढ़ रहा है। अब मै आपको इस कंपनी के कुछ प्रमुख उत्पादों के बारे में बताने जा रहा हुँ। MIVI कंपनी का मुख्य उत्पाद इस प्रकार हैं।

  • ईयरबड्स
  • साउंड बार
  • ब्लूटूथ स्पीकर
  • चार्जेबल
  • हेडफोन
  • चार्जर केबल

मिवी कंपनी के बारे में (About MIVI Company)

कंपनी मिवी
स्थापना2015
संस्थापक विश्वनाथ कंदुला
मालिक विश्वनाथ कंदुला
सीईओ विश्वनाथ कंदुला
किस देश की कंपनी हैंभारत
मुख्य उत्पादब्लूटूथ स्पीकर
मुख्यालयहैदराबाद (तेलंगाना)
आधिकारिक वेबसाईटwww.mivi.in

मिवी कंपनी से संबंधित कुछ प्रश्न:-

प्रश्न: मिवी कहाँ की कंपनी है?

उत्तर: MIVI एक भारतीये इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस निर्माता कंपनी हैं। इसका मुख्यालय हैदराबाद (तेलंगाना) में स्थित है।

प्रश्न: मिवी कंपनी का मुख्यालय कहाँ है?

उत्तर: मिवी कंपनी का मुख्यालय हैदराबाद (तेलंगाना) में स्थित है।

प्रश्न: मिवी कंपनी की स्थापना कब हुई थी?

उत्तर: मिवी कंपनी की संस्थापक विश्वनाथ कंदुला हैं इन्होंने इस कंपनी की शुरुआत सन् 2015 में किया गया था।

प्रश्न: मिवी कंपनी का मालिक कौन है?

उत्तर: मिवी कंपनी की संस्थापक विश्वनाथ कंदुला हैं इन्होंने इस कंपनी की शुरुआत सन् 2015 में किया गया था।

प्रश्न: मिवी का ब्रांड एंबेसडर कौन है?

उत्तर: सामंथा रुथ प्रभु मिवी कंपनी अपना ब्रांड एंबेसडर है।

प्रश्न: मिवी कंपनी के सीईओ कौन है?

उत्तर: मिवी कंपनी के सीईओ विश्वनाथ कंदुला हैं।

प्रश्न: MIVI फुल फ़ोर्म क्या होता है?

उत्तर: MIVI का फुल फ़ोर्म ”Multiply Impaired Visually Impaired” होता है।

ये भी जाने-

निष्कर्ष:-

दोस्तों मैं आशा करता हूं आप को हमारा ये आर्टिकल ”MIVI किस देश की कंपनी हैं और इसका मालिक कौन हैं” अच्छा लगा होगा और आप को मिवी कंपनीके बारे में पूरी जानकारी मिल गई होगी। इस पोस्ट को पढ़ने के बाद आप आसानी से बता पायेंगे कि MIVI एक भारतीये इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस निर्माता कंपनी हैं। इसका मुख्यालय हैदराबाद (तेलंगाना) में स्थित है। मिवी कंपनी की संस्थापक विश्वनाथ कंदुला हैं इन्होंने इस कंपनी की शुरुआत सन् 2015 में किया गया था।

अगर यह लेख आपको अच्छा लगा हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों या अपने परिवार के किसी सदस्य के पास सोशल मीडिया में भी शेयर कर सकते है, आपके मन मे कोई सवाल है तो आप कमेंट बॉक्स मे पुछ सकते है हम आपका जबाब जल्द से जल्द देना का कोशिश करुगा

मै निशांत सिंह राजपूत इस ब्लॉग का लेखक और संस्थापक हूँ, अगर मै अपनी योग्यता की बात करू तो मै MCA का छात्र हूँ.

Leave a Comment