Red Tape किस देश की कंपनी है और इसका मालिक कौन है-

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

हैलो दोस्तों आज हम जानेंगे की ”Red Tape किस देश की कंपनी है और इसका मालिक कौन है’‘ आप में से बहुत से लोग इस कंपनी का जुटा, चप्पल या अन्य प्रोडक्ट उपयोग करते होंगे। आप में कुछ लोग ऐसे भी है जो इस कंपनी का पहली बार नाम सुन रहे होंगे। तो उनके के जानकारी के लिये बता दे की Red Tape फुटवियर कंपनी है यह कंपनी पुरुषो, महिलाओ और बच्चों के लिये जूता, चप्पल, जूती बनाती है और बेचती है।

आप में से कुछ लोग यह सोच रहे होंगे की आखिर Red Tape Kis Desh Ki Company Hai और Red Tape Company Ke Malik Kaun Hai ” के सवाल का जबाब देने जा रहा हुँ। आज मैं अपने इस आर्टिकल में Red Tape कंपनी से जुड़ी सभी जानकारी बिस्तर पूर्वक बताने वाला हुँ।

मेरा लक्ष्य यह हैं की जब भी आप Red Tape कंपनी की जूता, चप्पल, जूती खरीदे उससे पहले Red Tape कंपनी से जुड़ी सभी जानकारी आपके पास मौजुद हो ताकि आपको कोई दिक्कत ना हों।

Red Tape किस देश की कंपनी है

Red Tape भारत फुटवियर निर्माता कंपनी हैं इसका मुख्यालय कानपुर (उत्तर प्रदेश) में स्थित हैं Red Tape कंपनी अपने जूतों के लिये बहुत पॉपुलर ब्रांड हो चुकी हैं इस कंपनी के जूता बहुत उच्य क्वालिटी के होते हैं इस लिये कंपनी का शु का डिमांड बहुत तेजी से बढ़ रहा हैं। इस कंपनी का पहला विनिर्माण संयंत्र कानपुर (उत्तर प्रदेश) में आज भी मौजूद है।

Red Tape कंपनी के मालिक है

Red Tape कंपनी के मालिक और संस्थापक ”Mr. Rashid Ahmed Mirza” है उन्होंने इस कंपनी की स्थापना 5 सितंबर 1979 को किया था. Red Tape कंपनी की पैरेंटल कंपनी का नाम मिर्जा इंटरनेशनल कंपनी (Mirza International Company) है।

Red Tape कंपनी का मुख्य प्रोडक्ट-

Red Tape जूता बनाने वाली बहुत पॉपुलर कंपनी हैं इस कंपनी का प्रोडक्ट मार्केट मे एक पॉपुलर ब्रांड के रूप मे पहचाना जाता है। Red Tape कंपनी के प्रोडक्टस का नाम इस प्रकार है-

  • कैजुअल जूते
  • सैंडल्स
  • चप्पल
  • स्पोर्ट्स जूते

Red Tape कंपनी के बारे में (About Red Tape CompanyIn Hindi)

आर्टिकल का नाम Red Tape किस देश की कंपनी है
स्थापना5 सितंबर 1979
संस्थापक Mr. Rashid Ahmed Mirza
पैरेंटल कंपनीमिर्जा इंटरनेशनल कंपनी
मालिक Mr. Rashid Ahmed Mirza
किस देश की कंपनी हैंभारत
मुख्यालयकानपुर (उत्तर प्रदेश)
आधिकारिक वेबसाईटredtape.com

Red Tape कंपनी से संबंधित कुछ प्रश्न:-

प्रश्न: Red Tape किस देश की कंपनी है?

उत्तर: Red Tape भारत फुटवियर निर्माता कंपनी हैं इसका मुख्यालय कानपुर (उत्तर प्रदेश) में स्थित हैं।

प्रश्न: Red Tape कंपनी का मुख्यालय कहाँ है?

उत्तर: Red Tape कंपनी का मुख्यालय कानपुर (उत्तर प्रदेश) में स्थित हैं।

प्रश्न: Red Tape कंपनी की स्थापना कब हुई थी?

उत्तर: Red Tape कंपनी के मालिक और संस्थापक ”Mr. Rashid Ahmed Mirza” है उन्होंने इस कंपनी की स्थापना 5 सितंबर 1979 को किया था।

प्रश्न: Red Tape कंपनी का मालिक कौन है?

उत्तर: Red Tape कंपनी के मालिक और संस्थापक ”Mr. Rashid Ahmed Mirza” है उन्होंने इस कंपनी की स्थापना 5 सितंबर 1979 को किया था।

प्रश्न: Red Tape कंपनी की पैरेंटल कंपनी का नाम क्या है?

उत्तर: Red Tape कंपनी की पैरेंटल कंपनी का नाम मिर्जा इंटरनेशनल कंपनी (Mirza International Company) है।

यह भी जाने-

निष्कर्ष:-

दोस्तों मैं आशा करता हूं आप को हमारा ये आर्टिकल ”Red Tape Kaha Ki Company Hai और Red Tape Company Owner Name In Hindi अच्छा लगा होगा और आप को Red Tape कंपनी के बारे में पूरी जानकारी मिल गई होगी। इस पोस्ट को पढ़ने के बाद आप आसानी से बता पायेंगे कि ”Red Tape भारत फुटवियर निर्माता कंपनी हैं इसका मुख्यालय कानपुर (उत्तर प्रदेश) में स्थित हैं। Red Tape कंपनी के मालिक और संस्थापक ”Mr. Rashid Ahmed Mirza” है उन्होंने इस कंपनी की स्थापना 5 सितंबर 1979 को किया था।

अगर यह लेख आपको अच्छा लगा हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों या अपने परिवार के किसी सदस्य के पास सोशल मीडिया में भी शेयर कर सकते है, आपके मन मे कोई सवाल है तो आप कमेंट बॉक्स मे पुछ सकते है हम आपका जबाब जल्द से जल्द देना का कोशिश करुगा

मै निशांत सिंह राजपूत इस ब्लॉग का लेखक और संस्थापक हूँ, अगर मै अपनी योग्यता की बात करू तो मै MCA का छात्र हूँ.

Leave a Comment